ड्यूटी पर जा रही नर्स पर पति ने किरच से किया हमला

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 10:08 AM (IST)

खन्ना: स्थानीय नई आबादी चौक पर स्थित बजाज नर्सिंग होम में नर्स के तौर पर तैनात लड़की को ड्यूटी पर आने के दौरान पति ने किरच से हमलाकर घायल कर दिया। हमले में लड़की बुरी तरह घायल हो गई। बड़ी मुश्किल से वहां एकत्र हुए लोगों ने लड़की को उसके पति की चंगुल से छुड़ाया।

इस दौरान युवक की जमकर छित्तर परेड़ की गई। मामला बढ़ता देख मौके पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं खून से लथपथ लड़की को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन सुरिंदर कौर उर्फ गिन्नी (23) निवासी मंडी गोङ्क्षबदगढ़ के भाई रोबिन ने बताया कि उनकी बहन की शादी समाना के रहने वाले जगसीर सिंह से 2 साल पहले हुई थी।

शादी के बाद पहले तो सब कुछ ठीक-ठाक चला, लेकिन कुछ समय बाद उसे परेशान किया जाने लगा। उसने बताया कि उसकी बहन का दामाद जगसीर के साथ तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। उधर, पुलिस हिरासत में लिए गए पति जगसीर सिंह ने कहा कि उसका पत्नी गिन्नी के साथ अदालत में तलाक का केस चल रहा है। गिन्नी लगातार उनके घर फोन कर माता-पिता को गालियां निकालती हुई ब्लैकमेल कर धमकियां देती है। कई बार समझाने पर भी गिन्नी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News