मंजा मार्कीट हुई खाली, दुकानों के आगे से उठाया सामान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 04:35 PM (IST)

खन्ना(कमल): पिछले कई दिनों से नगर कौंसिल के तहबाजारी विंग की तरफ से शहर के अलग-अलग बाजारों में अवैध कब्जे उठवाने के लिए चल रही मुहिम के अंतर्गत आज जी.टी. रोड पर ललहेड़ी रोड चौक से समराला रोड चौक तक दोनों तरफ, मंजा मार्कीट, मेन बाजार, सुभाष बाजार, करनैल सिंह रोड आदि इलाकों में लगी अवैध रेहडिय़ों को हटा दिया गया और बाजारों में दुकानदारों को सख्त चेतावनी दी कि नियमों का उल्लंघन किसी भी कीमत पर नहीं करने दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि मुनादी करके दुकानदारों को अपनी, दुकानों के आगे फाल्तू सामान हटवाने के लिए कहा गया था, परंतु आज भी जब कई दुकानदारों ने सामान न हटाया तो तह-बाजारी विंग की तरफ से फायरब्रिगेड अधिकारियों के सहयोग के साथ बाजारों में दुकानों के आगे रखा सामान उठवाया गया और कई दुकानों का सामान भी जब्त कर लिया गया। इसी तरह जी.टी. रोड पर खुरमी मार्कीट में से अवैध निर्माण को भी गिरा दिया गया। आज खाली मंजा मार्कीट से सामान लेने आए लोगों को वहां मार्कीट न लगी होने के कारण निराश मुडऩा पड़ा।

आज कौंसिल की टीम में म्युनिसिपल इंप्लाइज यूनियन के प्रधान अनिल कुमार गैटू, कौंसिल की तह बाजारी विंग के इंचार्ज अमरजीत सिंह, खन्ना फायरब्रिगेड सब-स्टेशन के स्टेशन फायर अधिकारी यशपाल राय गोमी समेत दूसरे मुलाजिमों ने जी.टी. रोड समेत दूसरे इलाकों से अवैध कब्जे हटाए।इस दौरान कई दुकानदारों सामान भी जब्त कर लिया गया।  उन्होंने कहा कि शहर में लगातार अवैध कब्जे हटाने की मुहिम जारी रहेगी और किसी को भी अवैध कब्जे करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News