बच्चे के डांस के शौक ने परिवार को डाला मुसीबत में

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 11:56 AM (IST)

खन्ना(सुनील): सिटी थाना 1 की पुलिस ने शिकायतकत्र्ता जगदीप सिंह पुत्र लाभ सिंह निवासी मकान नंबर 641 गली नंबर 3 नजदीक गुलाटी करियाना स्टोर दशमेश नगर ललहेड़ी रोड खन्ना की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उसके 9वीं क्लास में पढ़ते बेटे हरजोत सिंह का अपहरण करने के मामले में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, लेकिन परिवार वालों ने उस समय चैन की सांस ली जब उनका बेटा घर लौट आया।
 
जगदीप सिंह ने बताया कि उनके बेटे को डांस का शौक है। उसे पता चला था कि दिल्ली में डांस का ऑडीशन हो रहा है। इस ऑडीशन में भाग लेने के लिए हरजोत बिना बताए घर से चला गया था और दिल्ली जाकर उसे पता चला कि ऑडीशन 13 अक्तूबर को है। हरजोत के पास कोई पैसा नहीं था। वहां उसे एक व्यक्ति मिला, जिसने सरहिंद तक आना था। उसे आपबीती सुनाने पर वह व्यक्ति हरजोत को सरहिंद तक लाया और आज सुबह 4 बजे हरजोत ने सरहिंद से जब उन्हें फोन किया तो सभी की सांस में सांस आई। परिवार वालों ने उसे सरहिंद से घर लाकर पुलिस को सूचित किया।गौरतलब है कि 8 अक्तूबर को हरजोत सिंह घर नहीं आया था तो घर वालों ने अपने स्तर पर उसकी तलाश शुरू की थी। देर रात तक कोई पता नहीं लगा तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया था। 

क्या कहना है आई.ओ. का
इस संबंध में जब केस से संबंधित आई.ओ. सोहन सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि परिवार और पुलिस मिलकर लड़के की तलाश में जुटे हुए थे तो इसी बीच लड़का वापस आ गया। परिवार वालों के बयान दोबारा लिखे गए हैं, जिनके आधार पर अगली कार्रवाई करते हुए मामला कैंसिल करने के लिए इसे माननीय अदालत में भेजा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News