Ludhiana : गुरुद्वारा साहिब माथा टेकने जा रहे पूर्व लाइनमैन की मौत, सदमे में परिवार

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 08:26 PM (IST)

दोराहा (विनायक) : दोराहा-पायल रोड पर गांव कद्दौं के गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने जा रहे पावरकॉम के पूर्व लाइनमैन की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। बाद में मृतक की पहचान भजन सिंह पुत्र नछत्तर सिंह निवासी गांव कद्दौं, थाना दोराहा, जिला लुधियाना के रूप में हुई है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के भाई बग्गा सिंह ने बताया कि उनका भाई भजन सिंह, जो पावरकॉम से लाइनमैन के पद से सेवानिवृत्त हुए थे, अपने घर से गुरुद्वारा साहिब बाबा शहीदा पर माथा टेकने के लिए पैदल जा रहे थे। जब उसका भाई भजन सिंह गांव कद्दौं के मुख्य मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो पायल की ओर से आ रहे पल्सर मोटरसाइकिल के अज्ञात चालक ने तेज गति व लापरवाही से उसके भाई को टक्कर मार दी। जिससे उसका भाई भजन सिंह सड़क पर गिरकर खून से लथपथ हो गया। इस बीच लोगों की भीड़ जुटती देख मोटरसाइकिल चालक मौके से भाग गया।
बाद में राहगीरों की मदद से उसके भाई भजन सिंह को इलाज के लिए सिद्धू अस्पताल दोराहा ले जाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे दयानंद मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (डीएमसी), लुधियाना रेफर कर दिया। बाद में, जब भजन सिंह को पीजीआई अस्पताल चंडीगढ़ ले जाया जा रहा था, तो उसके भाई भजन सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया और उनकी मौत हो गई। दोराहा पुलिस ने मृतक के भाई बग्गा सिंह के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद वारिसों को सौंप दिया।

क्या कहते हैं पुलिस जांच अधिकारी?
इस संबंध में जब मामले की जांच कर रहे दोराहा थाना के एएसआई लखविंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पल्सर मोटरसाइकिल के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और प्रारंभिक जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान कर जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News