मोदी और केजरीवाल सरकार ने करोड़ों पैरोकारों के हृदयों को झकझोरा: धर्मसोत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2019 - 01:44 PM (IST)

खन्ना (कमल): देश की राजधानी दिल्ली के तुगलकाबाद में श्री गुरु रविदास जी यादगारी मंदिर को केंद्र की भाजपा सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार द्वारा गिराकर श्री गुरु रविदास जी के करोड़ों पैरोकारों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाकर उनके ह्रदयों को झकझोरा और इस घटिया कार्रवाई से केंद्र की भाजपा तथा केजरीवाल सरकार का दलित विरोधी असली चेहरा नंगा हो गया है।

इन विचारों का प्रकटावा पंजाब सरकार के जंगलात, प्रिटिंग एंड स्टेशनरी तथा एस.सी./बी.सी. भलाई विभाग के कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत की तरफ से किया गया। धर्मसोत ने कहा कि इस घटनाक्रम पर पंजाब के आप नेता, भाजपा सरकार को जिम्मेदार बताते हुए मगरमच्छ के आंसू बहाकर पंजाब के श्री गुरु रविदास जी के पैरोकारों को गुमराह कर रहे हैं जबकि दिल्ली की आप पार्टी की सरकार ने केंद्र की भाजपा सरकार के साथ मिलकर सांझे तौर पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। केंद्र सरकार इस मामले को गंभीरता के साथ लेते हुए उक्त मंदिर का फिर निर्माण करवाकर भाईचारे के गुस्से को शांत करने का प्रयत्न करे। 

उन्होंने इस मसले के हल के लिए केंद्र सरकार के साथ राब्ता बनाने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा किए जा रहे प्रयत्नों की प्रशंसा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार गुरु रविदास भाईचारे की भावनाओं को देखते हुए मंदिर के लिए जगह अलाट कर फिर से निर्माण कार्य करने के लिए पहल करे, जिससे देश में फैली अराजकता खत्म हो सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News