नशे की पूर्ति के लिए लूटपाट करने वाले नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 11:15 AM (IST)

लुधियाना(महेश): करीब 2 सप्ताह पहले सलेम टाबरी इलाके में एक टेलर के साथ हुई लूटपाट के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस संदर्भ में 17 वर्षीय एक नाबालिग सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से राहगीरों से छीने गए 7 मोबाइल व वारदातों में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद किया है।

इनके पकड़े जाने से लूटपाट की एक दर्जन के करीब और वारदातेें हल हो गई हैं। आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  नाबालिग को छोड़कर शेष आरोपियों की पहचान भगत सिंह कालोनी के शंकर उर्फ बच्चा व अशोक नगर के डिम्पल उर्फ दांदू के रूप में हुई है।  थाना प्रभारी इंस्पैक्टर विजय शर्मा ने बताया कि विगत 26 मार्च को दिन-दिहाड़े मोटरसाइकिल सवार 3 बदमाशों ने भारती कालोनी में मोहम्मद सुलेमान को निशाना बनाया था। आरोपी उससे उसका मोबाइल लूट कर फरार हो गए, जब वह उस पर बात कर रहा था। 

नशे के आदी हैं आरोपी
दुगरी निवासी सुलेमान की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूटपाट का केस दर्ज करके मामले की छानबीन का जिम्मा ए.एस.आई. जिंदर लाल सिद्धू को दिया गया जिसने अपनी टीम की मदद से तीनों बदमाशों को खोज निकाला जिन्होंने पूछताछ में खुलासा किया कि वे नशे के आदी है और इसकी पूर्ति के लिए राहगीरों से लूटपाट करते थे। उनसे जो भी मिलता उसे बेच कर उससे नशा खरीदते थे। इनकी निशानदेही पर लूटे गए उक्त मोबाइल व मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News