टैम्पो की टक्कर से बच्ची घायल, लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला ड्राइवर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 09:48 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): सोमवार शाम लगभग 7.30 बजे संजय गांधी कालोनी से ई.डब्ल्यू.एस. कालोनी की तरफ टैम्पो (छोटे हाथी) में जा रहे हलवाई के वाहन के नीचे आने से छोटी बच्ची घायल हो गई। सड़क दुघर्टना के बाद मोहल्ले लोगों को इकट्ठा होते देख ड्राइवर मौके से भाग गया और आधे घंटे बाद अपने रिश्तेदारों को साथ लेकर वापस पहुंचा तो वहां थाना डिवीजन नं.  की पुलिस मौजूद थी। गुस्साए बच्ची के परिजनों ने पुलिस के सामने ही टैम्पो की तोडफ़ोड़ करने के साथ-साथ ड्राइवर की धुनाई कर दी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 इसके बाद मारपीट करने वालों पर कार्रवाई की मांग को ड्राइवर के परिजनों ने ताजपुर चौक पर घंटों प्रदर्शन किया जिससे ट्रैफिक जाम हो गया। प्रदर्शनकारियों ने वहां से गुजर रही कई कारों के शीशे तोड़ दिए। देर रात समाचार लिखे जाने तक पुलिस स्थिति पर कंट्रोल कर रही थी और थाना डिवीजन नं. 7 में धारा &04 का केस दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी कर रही थी। जानकारी देते नरेश कुमार ने बताया कि उसका भाई रामपाल शर्मा (55) निवासी संजय गांधी कालोनी का रहने वाला था। उसके 2 लड़के व एक लड़की है। रामपाल हलवाई का काम करता था। आज शाम वह अपने टैम्पो में ई.डब्ल्यू.एस. कालोनी में किसी के घर सामान छोडऩे जा रहा था। तभी मोहल्ले में एक घर के बाहर कुछ लोग चारपाई पर बैठे हुए थे।

तभी एकदम से छोटी बच्ची टैम्पो के नीचे आने से घायल हो गई। लोगों को इकट्ठे होते देख भाई भागकर घर वापस आ गया और पारिवारिक सदस्यों के साथ फिर से मौके पर पहुंचा। भाई का आरोप है वहां थाना डिवीजन नं.7 की पुलिस की मौजूदगी में दूसरे पक्ष ने उनसे हाथापाई शुरू कर दी और टैम्पो तोड़ दिया। मारपीट में भाई की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके  बाद उन्होंने इंसाफ के लिए सड़क पर प्रदर्शन किया। प्रदशर्नकारियों में मुकेश खुराना, विक्की, बावा, मंगा, पंकज, किरण, सोनू सहित अन्य मौजूद थे। ए.डी.सी.पी. राजवीर सिंह के अनुसार फिलहाल केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।  

Vatika

Related News

Ludhiana: भयानक सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा को मारी टक्कर

तेज रफ्तार में ऑटो चलाने से रोकना पड़ा युवक को भारी, ड्राइवर ने कर दिया कांड

ट्रैफिक में बाधा डालने वाली आरोपी खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई

भयानक सड़क हादसा: एक युवक की मौ\त, दूसरा गंभीर घायल

शर्मनाक घटना, मासूम बच्ची ने मां को इशारों में बताया कि अंकल ने...

Ludhiana: टास्क फोर्स टीम की बड़ी कार्रवाई, मासूम बच्चे को करवाया आजाद

Ludhiana : पढ़ाई के डर से 6 साल का बच्चा घर से भागा, इस इलाके से किया बरामद

Punjab: गली में खेलते-खेलते 3 बच्चे अचानक हुए गायब, फैली दहशत

लुधियाना के इस इलाके में बड़ा हादसा होने से टला, सहमे लोग

Punjab : रवनीत बिट्टू को जान से मारने की धमकी...! कांग्रेस MLA ने रखा 1 एकड़ जमीन ईनाम