लोगों की मुस्तैदी से ATM लूटने आया बदमाश काबू

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 12:33 PM (IST)

लुधियाना(महेश): धांधरा रोड पर बुधवार प्रात: एच.डी.एफ.सी. बैंक का ए.टी.एम. लूटने आया एक युवक लोगों की मुस्तैदी के चलते धरा गया। लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान दीपक कुमार के रूप में हुई है, जोकि माडल टाऊन के अम्बेदकर नगर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके कब्जे से लोहे का एक सब्बल व 3 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आरोपी को वीरवार अदालत में पेश किया जाएगा। 

घटना आज प्रात: करीब 3.30 बजे की है, जब घटनास्थल के आसपास रहने वाले ए.टी.एम. का शटर खुलने की आवाज सुनकर जाग गए। उन्होंने देखा कि एक युवक ए.टी.एम. लूटने की नीयत से अंदर घुस रहा है। जिसने अपने हाथ में लोहे का सब्बल पकड़ रखा है। इस पर वह तत्काल सतर्क हो गए। जैसे ही वह युवक ए.टी.एम. के अंदर दाखिल हुआ उन्होंने बाहर से शटर नीचे गिराकर उसे अंदर बंद कर दिया और पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर दिया।

सूचना मिलने पर 41 नंबर पी.सी.आर. दस्ता घटनास्थल पर पहुंच गया, जिसके बाद बसंत एवेन्यू चौकी पुलिस को मौके पर बुला कर आरोपी को उनके हवाले कर दिया गया। पुलिस ने उसके पास से लोहे का एक सब्बल बरामद किया। बाद में उसके पास से 3 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं, जोकि चोरी के हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने कई घरों में चोरियां की हैं। जिनके बाबत छानबीन शुरू कर दी गई है। दूसरी तरफ इलाके के लोगों का कहना है कि उन्होंने कुछ दिन पहले भी इसी युवक को चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ कर इलाका पुलिस के हवाले किया था। तब पुलिस ने बिना कार्रवाई किए उसे यह कह कर छोड़ दिया था कि उसके पास से चोरी का कोई सामान बरामद नहीं हुआ, जिसके चलते उसे छोडऩा पड़ा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News