लड़की को परेशान करने के लगे आरोप, गुस्से में आए युवक ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 02:44 PM (IST)

लुधियाना : ढोलेवाल के निकट स्थित गुरु अर्जुन देव नगर की गली नंबर 3 में एक युवक ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। पता चलते ही थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान दीपक (20) के रूप में हुई है। जांच अधिकारी सतनाम सिंह ने बताया कि घटनास्थल का मौका करने पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

जांच अधिकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया कि वह सब्जी बेचता था। इसी इलाके के रहने वाले एक परिवार को शक था कि दीपक उनकी बेटी को परेशान करता है। इसी बात की शिकायत करने के लिए युवती के परिजन उसके घर गए और उसे परिवार के सामने ही भला-बुरा कहते हुए उसे धमकियां दीं।

उनके जाने बाद दीपक अपने कमरे में चला गया। जब वापस नहीं आया तो वे उसे देखने के लिए कमरे में गए तो कमरा बंद था। उन्होंने खिड़की से देखा तो उसने पंखे के सहारे मफलर से फंदा लगाया हुआ था। उन्होंने आस-पड़ोस के लोगों को बुलाकर दरवाजा तोड़कर उसे प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News