13 वर्षीय इकलौते बेटे ने कमरे में लगाया फंदा, 8वीं का छात्र था पारस

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 10:09 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): थाना सलेम टाबरी के इलाके न्यू अमन नगर में बुधवार दोपहर घर में मां-बाप के 13 वर्षीय इकलौते बेटे ने पंखे से चुन्ऩी के सहारे संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। आत्म हत्या के समय 8वीं के छात्र प्रीतपाल सिंह पारस ने स्कूल की वर्दी पहनी हुई थी और स्कूल बैग भी पीठ पर ही टांगा हुआ था।

बेटे का शव हवा में झुलता देख मां ने शोर मचाया, जिसके बाद आस-पास घरों में रहने वाले लोगों ने उसे तुरंत उपचार के लिए पास के अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना का पता चलते ही पूरे इलाके में मातम छा गया।  थाना प्रभारी इंस्पैक्टर विजय कुमार ने बताया कि मृतक जी.एम.सी. स्कूल का छात्र था, हर रोज की तरह दोपहर 3 बजे स्कूल बस से घर वापिस आया तो उसकी मां बाहर बैठी हुई थी। 

मां के अनुसार बेटा कपड़े बदलने के बहाने अंदर गया, लेकिन काफी समय तक जब वापस न आया तो मां उसे देखने के लिए अंदर चली गई, तब उसकी आत्म हत्या किए जाने की बात सामने आई। पुलिस के अनुसार मृतक का पिता सुखविंद्र सिंह मल्होत्रा आढ़ती है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। बच्चे ने स्टूल पर चढ़कर पंखे के सहारे फंदा लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News