15 वर्षीय युवती और 25 वर्षीय युवक ने फंदा लगा की आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 10:23 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): थाना फोकल प्वाइंट के इलाके ढंडारी खुर्द में 2 विभिन्न मामलों में 15 वर्षीय युवती ने मानसिक परेशानी और 25 वर्षीय टेलर ने आर्थिक तंगी के चलते फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं, जबकि परिजनों के बयानों पर धारा-174 की कार्रवाई की है। दोनों मामलों में कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

जांच अधिकारी बूआ सिंह के अनुसार पहले मामले में मृतका की पहचान खूशबू (15) के रूप में हुई है। पिता चंद्रपाल ने बताया कि उसके 3 बच्चे हैं और वीरवार को सुबह दोनों बच्चे पढऩे के लिए स्कूल चले गए, लगभग 8.30 बजे वह अपनी पत्नी के साथ फैक्टरी में काम पर चला गया। दोपहर 12.&0 बजे जब खाना खाने के लिए वापस आया तो बेटी का शव हवा में झूल रहा था, जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई।

पिता के अनुसार बेटी मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी। दूसरे मामले में मृतक की पहचान दीपक कुमार (25) के रूप में हुई है। पिता राज कुमार ने बताया कि बेटा टेलर मास्टर था और काफी दिनों से कामकाज ठीक न होने के चलते परेशान चल रहा था। हर रोज की तरह बुधवार शाम को घर वापस आया और खाना खाने के बाद लगभग 9 बजे सोने के लिए कमरे में चला गया। दोपहर 2 बजे तक जब वह कमरे से बाहर न आया तो उन्होंने दरवाजा खटखटया लेकिन बेटे का दरवाजा न खोलने पर जब तोड़कर देखा तो उसका शव हवा में झूल रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News