पोल्ट्री फार्म के मालिक के बेटे को लूटने की फिराक में थे बदमाश

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 01:01 AM (IST)

लुधियाना(महेश): लूटपाट के आरोप में हाल ही में गिरफ्तार किए गए रेलवे कालोनी अजयपाल सिंह (18)  व चरणजीत सिंह काला (25) गत 11 सितम्बर की रात को अपने तीसरे साथी सचिन के साथ मिलकर पोल्ट्री फार्म के मालिक के बेटे विशाल को लूटने की फिराक में थे। जो माॢकट से क्लैक्शन करके जस्सियां की तरफ से आना वाला था। वह पूरी तैयार के साथ उसे लूटने के लिए गए थे, लेकिन पुलिस ने उनके नापाक इरादे पर पानी फेर दिया। अजय मौके पर धरा गया, जबकि काले को शुक्रवार काबू कर लिया गया। सचिन अभी तक फरार है।

ए.डी.सी.पी. वन गुरप्रीत सिंह व ए.सी.पी. नार्थ लखबीर सिंह टिवाणा ने प्रैसवार्ता में उक्त जानकारी देते बताया कि मौके पर जब अजय को थाना सलेम टाबरी इंस्पैक्टर विजय शर्मा व  ए.एस.आई. जिंदर लाल की टीम ने पकड़ा तो उसके पास से तेजधार हथियार दातर व मोटरसाइकिल जब्त किया गया, जिस पर जाली नंबर प्लेट लगी हुई थी। इसके बाद कल काला को उसके घर से दबोच लिया गया। काला की निशानदेही पर चोरीशुदा 2 मोटरसाइकिल व नंबर प्लेट खोलने वाला औजार बरामद किया गया।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना अपराध कबूल करते हुए कहा कि काला के पड़ोस में बाबू पोलर्टी फार्म है, जो शहर में अंडे व मुॢगयां सप्लाई करता है। बाबू का बेटा विशाल माॢकट से क्लैक्शन का काम करता है। उन्होंने उसकी रेकी भी की। इसके बाद तीनों ने मिलकर उसे लूटने की योजना बनाई। विजय ने बताया कि जांच के दौरान यह बात भी सामने आई है कि करीब 4 महीने पहले भी अजय व काला ने अमन नगर में एक व्यक्ति को धक्का माकर उससे नकदी से भरा बैग छीनने की कोशिश की थी, लेकिन शोर मच जाने के कारण विफल हो गए और मौके से फरार हो गए। सचिन को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके पकड़े जाने से लूटपाट के कई मामले सुलझ जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News