गांव तलवंडी कलां व पंज ढेरा से 35 नशा तस्कर घरों को ताले लगाकर अंडरग्राऊंड

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 11:06 AM (IST)

लुधियाना (अनिल): चिट्टे का गढ़ माने जाने वाले गांव तलवंडी कलां व पंज ढेरा में पिछले लंबे समय से नशे का कारोबार चरम सीमा पर था लेकिन जब से ये गांव नई हदबंदी के बाद थाना लाडोवाल से निकलकर थाना सलेम टाबरी के अधीन आए हैं, तब से पुलिस की सख्ती के चलते गांव के 90 प्रतिशत नशा तस्कर अपने परिवारों सहित घरों को ताले लगाकर अंडरग्राऊंड हो गए हैं। 

इस संबंध में आज ए.डी.सी.पी.-1 गुरप्रीत सिंह सिकंद व ए.सी.पी. लखवीर सिंह टिवाणा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गांव तलवंडी कलां व पंज ढेरा में नशा तस्करों के घरों का दौरा किया। उन्होंने बताया कि गांव की डैपो कमेटी के सदस्यों ने उन्हें नशा तस्करों संबंधी लिस्ट सौंपी थी। इन पर जब पुलिस ने सख्ती की तो 35 से अधिक नशा तस्कर अपने घरों को ताले लगाकर फरार हो गए हैं। वहीं करीब 1 दर्जन से अधिक नशा तस्करों को गिरफ्तार किया जा चुका है। किसी भी कीमत पर नशा तस्करों को बख्शा नहीं जाएगा। 

इस अवसर पर मनजीत सिंह लवली, पूर्व सरपंच हंसराज, चौधरी रामचंद तलवंडी, धर्म सिंह, अमरदास, रिक्की तलवंडी, अशोक कुमार, सुरजीत सिंह, गुरजीत राणा, रामदास सोहल, जसवीर सिंह व दिलबाग सिंह ने बताया कि नशा तस्करों ने गांव में करोड़ों रुपए की बेनामी सम्पत्तियां बना रखी हैं और वन विभाग की कई एकड़ जमीन पर अवैध कब्जे भी किए हुए हैं। पुलिस अधिकारियों ने आसपास के घरों में जाकर लोगों ने नशा तस्करों का बैकग्राऊंड संबंधी जानकारी हासिल की और लोगों को विश्वास दिलाया कि प्रत्येक नशा तस्कर की बेनामी सम्पत्ति को सरकार द्वारा जब्त किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News