सिलेंडर फटने से घर में लगी आग, 4 साल की बच्ची की हुई मौ/त

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 05:26 PM (IST)

लुधियाना : थाना सदर के अंतर्गत पड़ते गांव पक्खोवाल रोड स्थित गांव दाद की ग्रीन एवेन्यू कॉलोनी में एक घर में सिलेंडर फटने से आग लग गई और कमरे में सो रही 4 साल की बच्ची की मौत हो गई। हादसे के समय बच्ची कमरे में अकेली थी ओर उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे। पड़ोस के लोगों ने कमरे से धुआं निकलता देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।  

लोगों ने बताया कि बचाव कार्य करते हुए उन्होंने बच्ची को बचाया और नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी बच्ची के माता-पिता को दी गई। मौके पर पहुंची थाना सदर की पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद लड़की के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसकी पहचान नीतू के रूप में हुई है, जो पहली कक्षा में पढ़ती थी। पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के रहने वाले हरपाल ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ एक एन.आर.आई के घर में केयरटेकर के रूप में रहता है, जिसने उसे पहली मंजिल पर एक कमरा दिया हुआ है।   

इसके साथ ही वह घर पर माली का काम भी करता हैं और उनकी पत्नी घर पर साफ-सफाई का काम करती हैं। दोनों जल्दी से घर से निकल जाते हैं और अपनी बेटी को कमरे में छोड़ देते हैं। करीब 10 बजे वह वापिस आकर बेटी को खाना देते है। घर में आग लगने की सूचना लोगों ने उसे दी और जब वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि कमरे में पड़ा सारा सामान जल कर राख हो चुका था। इंस्पेक्टर हर्षवीर ने बताया कि फिलहाल धारा-174 के तहत कार्रवाई की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News