2 सगे भाइयों को तस्वीरें खींचना पड़ा भारी, एक ही पल में यूं खींच ले गई मौ/त

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 07:54 PM (IST)

पंजाब डेस्क : माछीवाड़ा साहिब में थाना कूमकलां के अंतर्गत गांव कूम खुर्द के पास 2 भाईयों की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। मृतकों की पहचान मुहम्मद असदुल्ला (17) और मुहम्मद मंतुल्ला (12) निवासी झुंगीयां पंजेटा के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये दोनों भाई आज सुबह मस्जिद से नमाज पढ़कर अपने गांव झुंगीयां पंजेटा लौट रहे थे, तभी रास्ते में पड़ने वाली नहर के पानी में खड़े होकर ये तस्वीरें लेने लगे। जानकारी के मुताबिक, छोटा भाई मोहम्मद मंतुल्ला पानी में खड़ा था और उसका बड़ा भाई मोहम्मद असदुल्ला बाहर खड़ा होकर उसकी तस्वीर ले रहा था। अचानक पानी के बहाव में छोटा भाई बह गया और उसे बचाने के लिए उसका बड़ा भाई भी पानी में कूद पड़ा। पानी का बहाव बहुत ज्यादा होने के चलते दोनों भाई डूब गए।

यह भी पढ़ें : लड़के की love marriage... मां को सजा, लड़की के परिवार ने पार की बेशर्मी की हदें

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस प्रमुख गुरप्रताप सिंह मौके पर पहुंचे जिन्होंने गोताखोरों को बुलाया और काफी मशक्कत के बाद दोनों मासूम भाइयों के शव बाहर निकाले गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, लेकिन हादसे से जहां परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं गांव में भी शोक की लहर है।

पानी में खड़े होकर तस्वीरें लेना जानलेवा साबित हुआ

2 सगे भाई मुहम्मद असदुल्ला और मुहम्मद मंतुल्ला आज सुबह मस्जिद में अल्लाह की इबादत करने के बाद खुशी-खुशी घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में छोटे भाई की बहते पानी में तस्वीर लेने की इच्छा उन दोनों के लिए घातक साबित हुई। फोटो लेने के दौरान छोटा भाई गहरे पानी में चला गया, उसे बचाने के लिए बड़े भाई ने बहते पानी में छलांग लगा दी, लेकिन अप्रत्याशित घटना घटी कि छोटे को बचाना क्या, बड़े की भी मौत हो गई। जब दोनों भाइयों का शव पानी से बाहर निकाला गया तो वहां का माहौल काफी गमगीन हो गया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News