अमेरिका में ड्राइविंग लाइसेंस बनने पर गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने गए युवक को यूं खींच ले गई मौ\त

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 10:58 AM (IST)

अजनाला/चेतनपुरा : अजनाला के सीमावर्ती गांव इब्राहिमपुरा के जुगराज सिंह पुत्र दिलबाग सिंह की भारतीय समयानुसार आज सुबह अमेरिका में एक सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मृत्यु का दुखद समाचार मिला। दिलबाग सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका बेटा करीब 13 माह पहले एक एजेंट के जरिए 43 लाख रुपए खर्च कर अमेरिकी शहर कैलिफोर्निया पहुंचा था। उन्होंने बताया कि जुगराज सिंह को कल ही उसका ड्राइविंग लाइसेंस बनने की सूचना मिली थी जिसके बाद वह गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के बाद घर आ रहा था।

रास्ते में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जिसकी सूचना वहीं रहने वाले जुगराज सिंह के दोस्त जोबनप्रीत सिंह ने परिवार को दी। दिलबाग सिंह ने आगे बताया कि जुगराज सिंह 43 लाख रुपये लगाकर जनवरी 2023 में अमेरिका चला गया और हमारे पूरे परिवार को उससे बहुत उम्मीदें थीं लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था, उसने जुगराज सिंह को हमसे हमेशा के लिए छीन लिया।

PunjabKesari

उन्होंने केंद्र और पंजाब सरकार से मांग की कि जुगराज सिंह का शव पंजाब लाया जाए ताकि हम गांव में उसका अंतिम संस्कार कर सकें। वहीं मृतक के भाई ने बताया कि जुगराज सिंह ने गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के बाद सोशल मीडिया के जरिए परिवार को एक तस्वीर भेजी थी, जो उसकी आखिरी तस्वीर निकली। मृतक जुगराज सिंह चार भाई-बहन थे, उनकी 2 बड़ी बहनें हैं, जिनकी शादी हो चुकी है और जुगराज सिंह सभी भाई-बहनों से छोटा था।

उधर, जब इस दुखद खबर की जानकारी एन. आर.आई. मामले को लेकर जब कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह से मुलाकात हुई तो उन्होंने तुरंत मृतक युवक जुगराज सिंह के पिता दिलबाग सिंह से फोन पर बात कर अपना दुख जताया और आश्वासन दिया कि हम जल्द ही अमेरिका स्थित भारतीय एम्बेसी से संपर्क कर जुगराज का शव भारत लाएंगे। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News