मंदिर से माथा टेक कर लौट रहे युवकों के साथ दर्दनाक हादसा, 1 की मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 01:27 PM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): काठगढ़ मंदिर से माथा टेक कर गुरदासपुर लौट रहे थे युवकों के साथ दर्दनाक हादसा हो जाने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार 2 युवक काठगढ़ मंदिर से माथा टेक कर गुरदासपुर लौट रहे थे। जब वे दीनानगर के पास गांव जंडी चौता रोड पर सामने पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो एक अज्ञात वाहन की टक्कर के कारण एक युवक की मौत और एक के घायल हो गया।  

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस के जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में जोगिंदर पाल पुत्र बुड्ढा राम निवासी कीड़ी अफगाना थाना काहनूवान हाल निवासी त्रिमो रोड गुरदासपुर ने बताया कि उसका लड़का गौरव कुमार उम्र 25 वर्ष अपने दोस्त गौतम शर्मा निवासी त्रिमो रोड गुरदासपुर के साथ उसके मोटरसाइकिल पर सवार होकर काठगढ़ मंदिर से माथा टेकने के बाद अपने घर आ रहे थे। जब वह जंडी चौता रोड नजदीक इंडियन पेट्रोल पंप पहुंचे तो सामने से एक अज्ञात गाड़ी ने अपनी गाड़ी को तेज रफ्तार में गलत साइड से लापरवाही से चला कर उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस कारण उन्हें काफी चोट लगी थी।        

उन्होंने बताया कि गोरव कुमार के सिर में चोट लगने के कारण उसे गुरदासपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। पुलिस द्वारा जांच करने के बाद जोगिंदर पाल के बयानों के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News