भाभी से अवैध संबंध के चलते पत्नी को घर से निकाला

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 11:18 AM (IST)

लुधियाना(वर्मा): दहेज प्रताडऩा की शिकार महिला की शिकायत पर थाना वूमैन सैल की पुलिस ने उनके पतियों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ व मारपीट का केस दर्ज किया हैं। मनजीत कौर निवासी इशर नगर ने थाना वूमैन सैल की पुलिस को 23 अप्रैल 2018 को लिखित शिकायत में अपने पति, जेठ, जेठानी पर आरोप लगाया था कि वह दहेज के लिए उसे मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताडि़त करते थे। 

सुमनजीत कौर ने बताया कि उसकी शादी गुरमीत सिंह निवासी हवाई खेडा रोड आनंद नगर भोपाल मध्यप्रदेश के साथ 29 जून 2015 को हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही मेरा पति, जेठ, जेठानी मुझे दहेज के लिए मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताडि़त करने लगे, जबकि मेरे मायके वालों ने मेरी शादी में दहेज में कीमती सामान के अलावा उनकी हर मांग को पूरा किया था। पीड़िता के पिता राकेश सिंह ने बताया कि बेटी की खुशी की खातिर कई बार उनकी मांगों को पूरा किया, लेकिन दहेज के लोभी ससुराल वालों की इससे प्यास नहीं बुझी। मेरे मायके वालों ने मेरी खुशी की खातिर कई बार उनकी मांगों को पूरा भी किया, लेकिन वह हर बार अपनी कोई ना कोई नई मांग रख देते। हमने उनके साथ कई बार पंचायती फैसले भी किए। 

राकेश सिंह ने बताया की बेटी के पति के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध है। जब मेरी बेटी ने इसका विरोध किया तो उन्होंने मेरी बेटी को घर से बाहर निकालने के लिए जेठ जेठानी के साथ मिलकर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। जब मेरी बेटी ने हमें बताया कि यह सब मेरे साथ दहेज के लिए मेरे साथ बुरा बर्ताव वह मारपीट करते हैं तो मैं अपनी बेटी को भोपाल से वापस अपने साथ ले आया। जांच अधिकारी दलवारा सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा जो पुलिस को शिकायत दी थी, उसकी जांच करने पर केवल पीड़िता के पति गुरमीत सिंह को आरोपी पाया है और उनके खिलाफ दहेज उत्पीडऩ व मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News