शुरू होने से पहले ही बारिश में डूबा PAU का किसान मेला

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 11:21 AM (IST)

लुधियाना(सलूजा): पंजाब खेतीबाड़ी यूनिवर्सिटी का किसान मेला शुरू होने से पहले ही बारिश में डूब गया। मेला लगने वाले मैदान में चारों ओर कीचड़ ही कीचड़ हो गया। मेला क्षेत्र में अलग-अलग कंपनियों के लगे स्टाल प्रबंधकों व स्टाफ के हाथ-पांव फूल गए। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ, पिछले 3-4 वर्ष से ही किसान मेले से एक दिन पहले या फिर किसान मेले वाले दिन बादल जम कर बरसते हैं और सब कुछ चौपट करके रख देते हैं। पिछले किसान मेलों की बात करें तो किसानों समेत स्टाल प्रबंधकों ने पी.ए.यू. प्रशासन के खिलाफ जम कर रोष जताया था। नाकाम प्रबंधों के चलते कई कंपनियों ने तो किसान मेले का बायकाट कर रखा है क्योंकि इन कंपनियों को बारिश की वजह से नुक्सान उठाना पड़ा था। 

पी.ए.यू. प्रशासन की कारगुजारी पर किसानों ने सवाल उठाया है कि यदि पी.ए.यू. को यह नहीं पता चलता कि कब मौसम साफ रहेगा या फिर कब बारिश होगी तो फिर और किस संस्था पर भरोसा किया जा सकता है। इस 2 दिवसीय किसान मेले का उद्घाटन करने के लिए सी.एम. पंजाब कैप्टन अमरेंद्र सिंह मुख्यातिथि के रूप में 21 सितम्बर को पहुंच रहे हैं। मौसम विभाग की मानें तो 22 सितम्बर को भी लुधियाना व आसपास के इलाकों में बादल छाए रहने के साथ ही कहीं-कहीं पर बारिश होने की संभावना बनी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News