कैदियों व हवालातियों से वर्जित सामान मिलना मिलीभगत की ओर इशारा

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 01:05 PM (IST)

लुधियाना(स्याल): पुलिस गार्द की टाइट सिक्योरिटी में कैदियों व हवालातियों को अदालत में पेशी भुगतने ले जाने के बावजूद वापसी पर उनकी तलाशी के दौरान मोबाइल फोन, नशा व अन्य वर्जित सामान मिलना मिलीभगत की ओर इशारा करता है।अगर ताजपुर रोड स्थित सैंट्रल जेल की ही बात करें तो पेशी पर ले जाने के लिए जिन पुलिस गार्द कर्मियों की ड्यूटी लगती है, वे कैदियों को हथकड़ी पहनाकर ले जाते हैं।

हैरानी की बात है कि पुलिस गार्द की हिरासत में वापस जेल आने वाले कुछेक बंदियों से तलाशी के दौरान मोबाइल फोन, नशा व अन्य वर्जित सामान बरामद हो जाता है। इस तरह की कई घटनाएं पिछले कुछ दिनों में सामने आ चुकी हैं।अक्सर जब बंदियों को ले जाने वाली गाडिय़ां पहुंचती हैं तो उनके परिजन व अन्य लोग गाडिय़ों के इर्द-गिर्द मंडराने लगते हैं, जो बंदियों को कई तरह का सामान थमाते देखे जाते हैं।

बावजूद इसके पुलिस गार्द कर्मी उन्हें रोकते क्यों नहीं हैं।नशीली गोलियां मिलने पर केस दर्ज:पुलिस ने सहायक सुपरिंटैंडैंट हरमिन्द्र सिंह की शिकायत पर पेशी भुगतने के बाद वापस जेल ड्योढ़ी में तलाशी पर हवालाती सुनील कुमार के पास से 125 नशीली गोलियां मिलने पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News