पंजाब में Suitcase में टुकड़ों में मिला था शव, अब पुलिस ने जारी किए Poster

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 10:41 AM (IST)

लुधियाना: कैंसर अस्पताल के निकट स्थित रेलवे पुल से सूटकेस में टुकड़ों में मिले शव को लेकर पुलिस की अलग-अलग टीमें मृतक व आरोपियों की पहचान करने को लेकर कार्रवाई कर रही हैं।

थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस ने इस मामले में शुरूआती कार्रवाई करते हुए मर्डर कर लाश को खुर्द-बुर्द करने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। गौरतलब है कि 11 अप्रैल को रेलवे ट्रैक पर गश्त कर रहे गैंगमैन ने पुलिस को सूचित किया था कि ट्रैक के निकट प्लास्टिक में लिपटे हुए किसी व्यक्ति के कटे हुए शरीर के हिस्से पड़े हैं। जब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो पुल के ऊपर एक सूटकेस में भी शव के टुकड़े पड़े थे जिन्हें कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। इस दौरान पुलिस ने अलग अलग टीमें गठित कर आरोपियों को पकड़ने व व्यक्ति के शव की पहचान को लेकर कार्रवाई शुरू की थी।

इस दौरान पुलिस ने सूटकेस पर लगे लेबल से पता चलने पर बठिंडा में भी रेड की थी लेकिन कुछ भी पता नहीं चला था फिर पुलिस को आस पास के इलाको में सी.सी.टी.वी. कैमरों से कुछ सुराग मिले थे जिन्हें लेकर पुलिस जांच कर रही है। मृतक की पहचान को लेकर अब पुलिस द्वारा पोस्टर जारी किया गया है जिसमें मृतक व्यक्ति के कपड़ों के रंग, उसका हुलिया व अन्य तथ्य बताए गए हैं लेकिन अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News