किराए का कमरा देखने आया आरोपी मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म कर हुआ फरार

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 11:40 AM (IST)

लुधियाना(कुलवंत): नीची मंगली इलाके में हुई एक घटना में किराए का कमरा देखने के बहाने घर में घुसे एक आरोपी ने मंदबुद्धि युवती को अपना निशाना बनाते हुए उससे दुष्कर्म किया और धमकियां देते हुए फरार हो गया, जिसे बाद में थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने इलाका सील कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पुलिस कल पीड़िता की मैडीकल जांच करवाएगी।

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर अमनदीप बराड़ ने बताया कि आरोपी की पहचान शेरपुर कलां के रहने वाले ऋषिपाल के रूप में हुई है। यह मामला पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि उसकी बेटी बचपन से ही दिमागी तौर पर कमजोर है, जिस कारण उसकी शादी भी नहीं की गई थी। आरोपी ऋषिपाल 2-3 दिन पहले हरविन्द्र सिंह विक्की के साथ उसे मिला था और किराए का कमरा लेेने की बात की थी।

17 जुलाई को ऋषि विक्की के साथ कमरा देखने के लिए उसके घर में आया। उस समय बेटे ने उसे कमरा दिखाया और वह चारपाई लेने के लिए मुंडियां चला गया। पीछे से ऋषि की नीयत में खोट आ गया और उसने शराब के नशे में उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उसकी बेटी ने बचने का प्रयास किया लेकिन आरोपी ने उसे नहीं छोड़ा। शोर सुनकर जब लोग उसकी सहायता के लिए आए तो आरोपी धमकाते हुए फरार हो गया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News