घर के बाहर खड़ी महिला से बाइक सवार स्नैचर ले उड़े पर्स

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 11:19 AM (IST)

लुधियाना(राज): महाराज नगर स्थित घर के बाहर खड़ी महिला से बाइक सवार 2 स्नैचर पर्स छीनकर ले गए। महिला चिल्लाई मगर आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए। पर्स में 40 हजार रुपए, आईफोन, अलग-अलग बैंकों के ए.टी.एम. कार्ड और अन्य दस्तावेज थे। वारदात स्थल से कुछ ही दूरी पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में आरोपी कैद हो गए हैं। मौके पर पहुंची थाना पी.ए.यू. के अंतर्गत आती चौकी किचलू नगर की पुलिस ने अज्ञात स्नैचरों पर पर्चा दर्ज कर फुटेज कब्जे में ले ली है। 

सपना मेहता ने बताया कि उसका घर महाराज नगर में है। वह मंगलवार को अपनी बड़ी बहन रेखा भल्ला के साथ घुमार मंडी शॉपिंग करने के लिए गई थी। शॉपिंग के बाद वह बहन के साथ रिक्शे पर सवार होकर करीब 4 बजे घर पहुंची थी। घर के बाहर जब वह रिक्शा चालक को पर्स के अंदर से पैसे निकालकर दे रही थी तो पीछे से बाइक सवार 2 नौजवान आए और झपट्टा मार कर उसका पर्स छीन लिया।

गनीमत रही कि वह गिरने से बाल-बाल बच गई इसके बाद उसने शोर मचाया और बाइक सवारों के पीछे भागी लेकिन आरोपी बाइक तेजी से भगाते हुए फरार हो गए।चौकी इंचार्ज सुखदीप सिंह का कहना है कि इलाके में सर्च करने पर एक सी.सी.टी.वी. फुटेज मिली है, मगर उस फुटेज में आरोपियों के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं। सब इस बात का पता चला है कि आरोपी काले रंग के स्पलैंडर बाइक पर थे। इलाके में लगे अन्य कैमरे चैक किए जा रहे ताकि कोई साफ फुटेज मिल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News