घर में जबरदस्ती दाखिल हो दिया वारदात को अंजाम, एक गिरफ्तार, 2 फरार

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 03:49 PM (IST)

साहनेवाल/कुहाड़ा (जगरूप): घर की मुरम्मत करवाने के लिए घर में रखे पैसे जबरन लेकर फरार हुए तीन व्यक्तियों में से एक को थाना साहनेवाल की पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मामला थाना साहनेवाल के भैरोमुन्ना रोड पर पड़ते गुरुद्वारा घेरा साहिब के पीछे जी.ओ. टावर के पास का है। 

इस संबंध में थाना साहनेवाल की पुलिस को दिए बयानों में दिनेश कुमार पुत्र राम चंद्र ने बताया कि वह ड्राइवरी का काम करता है। उसे अपने घर की मरम्मत करवानी थी जिसके चलते उसने एक बैंक से 1 लाख 25 हजार का लोन लिया था जिसके चलते उन्होंने बैंक से 50 हजार रुपए नकद मंगवाए और अपने अन्य संसाधनों से करीब 50 हजार रुपए जुटाए। 27 मई की रात करीब 9 बजे उसके पड़ोस में दूध का काम करने वाला सोनू कुमार पुत्र प्रेम पाल अपने दो अन्य अज्ञात साथियों के साथ आया था।

वे उसके घर में घुस गये और आते ही उसे धमकाना शुरू कर दिया और कहा कि उसके पास जो कुछ भी है उसे निकालकर उन्हें सौंप दो। जिस पर वह डर गया और घर में पड़े करीब एक लाख रुपये लूट कर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस पर थाना साहनेवाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शख्स सोनू कुमार को पकड़ लिया, बाकी दो लोगों की तलाश जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News