Jewelry Shop पर अंधाधुंध फायरिंग का मामला, 2 आरोपी हथियारों सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 04:08 PM (IST)

दोराहा (विनायक) : दोराहा पुलिस ने सुनार की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग के मामले को 48 घंटे के भीतर सुलझाने का दावा करते हुए इस मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान उनके कब्जे से 4 पिस्तौल, 7 मैगजीन और 36 जिंदा रौंद बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान प्रदीप सिंह (34) पुत्र जसविंदर सिंह निवासी गांव बेगोवाल, तहसील पायल, जिला लुधियाना और सूरज प्रकाश उर्फ ​​​​डेविड (36) पुत्र हरजीत कुमार, निवासी गगन प्रीत विहार बड़ी हैबोवाल, जिला के रूप में हुई। इस संबंध में जानकारी देते हुए दोराहा पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर रोहित शर्मा और डीएसपी पायल निखिल गर्ग ने बताया कि एसएसपी खन्ना मैडम अमनीत कोंडल के निर्देशानुसार दोराहा पुलिस काउंटर इंटेलिजेंस बठिंडा के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को काबू कर लिया गया।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 12 जून को दोराहा में परमजीत ज्वैलर्स की दुकान पर 2 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस मामले में दोराहा पुलिस ने गंभीरता से हर पहलू से जांच की और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ धारा 307, 427, 34 आईपीसी और 25,54,59 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा संख्या 68 दिनांक 13.06.2024 दर्ज किया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले की जांच के दौरान लापता आरोपियों का पता लगाने के लिए दोराहा और सीआईए स्टाफ, खन्ना थाने की अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया और काउंटर इंटेलिजेंस बठिंडा की टीम के साथ संयुक्त ऑपरेशन के तहत कार्रवाई करते हुए आगे और पीछे की कड़ियों को जोड़ा गया। 15 जून को दोनों आरोपियों प्रदीप सिंह और सूरज प्रकाश उर्फ ​​डेविड को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि प्रदीप सिंह और सूरज प्रकाश उर्फ ​​डेविड अपराधी हैं, जिनके खिलाफ अलग-अलग थानों में मारपीट, लूट, चोरी और हत्या के मामले दर्ज हैं। सूरज प्रकाश उर्फ ​​डेविड धारा 302, 307 आईपीसी और 25,54,59 आर्म्स एक्ट पुलिस स्टेशन एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी लुधियाना और प्रदीप सिंह धारा 307, 323, 325 , दोराहा थाने में 506, 427, 148, 149 आईपीसी 325, 506, 427, 148, 149 और 25,54,59 आर्म्स एक्ट में वांछित थे। आरोपी प्रदीप सिंह का परमजीत ज्वैलर्स के मालिक मनप्रीत वर्मा के पिता परमजीत वर्मा के साथ पैसों का लेनदेन था, जिसके चलते प्रदीप सिंह ने इस घटना को अंजाम दिया है।

किसी के साथ कोई आर्थिक लेन-देन नहीं : ज्वैलर्स शॉप मालिक

इस संबंध में परमजीत ज्वैलर्स के मालिक मनप्रीत वर्मा ने कहा कि उनका किसी के साथ कोई आर्थिक लेन-देन नहीं है, न ही उनकी किसी से कोई दुश्मनी है और न ही उन्हें पैसों के लेन-देन के बारे में कुछ पता है। मनप्रीत वर्मा ने कहा कि वह अपना काम पूरी ईमानदारी और मेहनत से कर रहे हैं। पिता की मृत्यु हो गई है और मैं प्रदीप सिंह बेगोवाल से कभी नहीं मिला हूं और न ही उन्हें जानता हूं। अगर मुझसे ऐसी कोई बातचीत हुई तो वह जिम्मेदार होंगे। 7-8 साल से अपने पिता के साथ काम किया है, लेकिन कभी ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई और न ही उन्होंने कभी मुझे कुछ बताया। मेरा किसी से कोई लेना-देना नहीं है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News