रिश्ते किए तार-तार, भाई व भाभी पर युवक ने की अंधाधुंध फायरिंग

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 02:14 PM (IST)

बटाला (साहिल, योगी, अश्वनी): गांव लील कलां में एक भाई द्वारा अपने ही भाभी व भाभी पर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए उन्हें गंभीर घायल करने के आरोप में थाना कादियां की पुलिस द्वारा भाई समेत दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने का मामला सामने आया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए ए.एस.आई जसपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को दर्ज करवाए बयान में निशान सिंह पुत्र रविंदर सिंह निवासी लील कलां ने लिखवाया है कि विगत 9 जून को दोपहर साढ़े तीन बजे जब वह अपनी पत्नी अमनदीप कौर और बेटे हरमनदीप सिंह के साथ एक कार्यक्रम से वापिस अपने घर लौटा तो उसने देखा कि उसका भाई सुरजीत सिंह और मामा हरप्रीत सिंह निवासी मुहल्ला राम नगर बटाला उसके पिता को डंडे से पीट रहे थे। जबकि उसके उक्त भाई ने अपने डब से अपनी लाइसैंसी रिवाल्वर निकालकर जान से मारने की नियत से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया एवं इस दौरान उसकी पत्नी अमनदीप कौर के भी पेट में गोली लग गई और वह भी गंभीर घायल हो गई। 

बयानकर्ता निशान सिंह ने पुलिस को अपने बयान में आगे लिखवाया है कि उसके भाई ने रंजिशन ऐसा इसलिए किया है क्योंकि वह हमसे जबरदस्ती संपत्ति में से हिस्सा मांग रहा है और इसी के चलते गुस्से में आकर सुरजीत सिंह ने अपने लाइसैंसी हथियार से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और शोर मचता देख उसका उक्त भाई एवं मामा दोनों मौके से भाग निकले। जबकि उसका व उसकी पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उक्त ए.एस.आई. ने आगे बताया कि उक्त मामले के संबंध में कार्रवाई करते हुए उक्त बयानकर्ता के बयान पर उसके भाई और मामा के खिलाफ थाना कादियां में मामला दर्ज कर दिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News