चालान करने पर युवक ने फाड़ी ट्रैफिक ए.एस.आई. की वर्दी, केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 09:09 AM (IST)

लुधियाना(सुरिन्द्र): स्थानीय बस स्टैंड के बाहर बिना हैल्मेट बाइक सवार को रोकने पर युवक ने ट्रैफिक ए.एस.आई. की वर्दी फाड़ दी। मामला बिगडऩे पर थाना कोचर मार्कीट पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति संभाली।

देर शाम तक पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने के आरोप में मुकद्दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं युवक ने भी ड्यूटी पर तैनात ए.एस.आई. के खिलाफ उसके साथ बाइक पर बैठी महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए थे, लेकिन पुलिस के अनुसार इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं। 

इस पर ए.एस.आई. पुनीत कुमार ने बताया कि वह अपनी टीम सहित बस स्टैंड के बाहर ड्यूटी पर तैनात थे, तो उनके कर्मी ने बिना हैल्मेट एक बाइक सवार को रोका जो उसके साथ बहस करने लगा। कर्मी उक्त बाइक सवार को ए.एस.आई. के पास लाया व युवक का बिना हैल्मेट का चालान कर दिया। चालान होने पर युवक भड़क गया और पुलिस को बुरा-भला कहने लगा। इसके बाद ए.एस.आई.ने उसकी चालान चिट में ड्यूटी पर वर्दी में तैनात पुलिस कर्मी के साथ दुव्र्यवहार करने की धारा भी जोड़ दी। 

पुनीत के अनुसार इसके बाद युवक गाली-गलौज पर उतर आया और हाथापाई करने लगा। देखते ही देखते युवक ने उसकी वर्दी का कोट फाड़ दिया। इस पर आसपास खड़े लोगों ने उसे काबू किया। घटना की सूचना कोचर मार्कीट पुलिस चौकी को दी गई, जहां दोनों पक्षों ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई। शाम तक पुलिस ने गांव सरींह के रहने वाले गुरदीप सिंह के खिलाफ सरकारी कर्मी की ड्यूटी में बाधा डालने के आरोप में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। वहीं पुनीत कुमार ने महिला द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News