चोरी के मोटरसाइकिल तथा स्कूटरियों सहित 4 काबू, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 10:50 AM (IST)

मोगा : व्हीकल चोरों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत मोगा पुलिस ने चोरी के तीन मोटरसाइकिल तथा 2 स्कूटरियों सहित 4 व्यक्तियों को काबू किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए फोकल प्वाइंट पुलिस चौकी के प्रभारी मोहकम सिंह ने बताया कि जब हवलदार मनजिन्द्र सिंह पुलिस पार्टी सहित कोटकपूरा बाईपास मोगा पर जा रहे थे, तो उन्हें जानकारी मिली कि जतिन्द्रजीत सिंह निवासी बहोना चौक प्रीत नगर मोगा तथा अवतार सिंह निवासी गांव रौली मोटरसाइकिल चोरी कर आगे बेचने का धंधा करते हैं।

आज भी वह चोरी के मोटरसाइकिल पर आ रहे हैं, यदि नाकाबंदी की जाए, तो वह काबू आ सकते हैं। जिस पर पुलिस पार्टी ने विशेष नाकाबंदी कर उक्त दोनों को दबोच लिया और उनसे चोरी के 3 मोटरसाइकिल तथा 2 स्कूटरियां बरामद की गई। जिनके खिलाफ थाना सिटी मोगा में मामला दर्ज कर माननीय अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। हवलदार मनजिन्द्र सिंह ने कहा कि पूछताछ के दौरान कथित आरोपियों ने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल तथा स्कूटरियां उन्होंने मोगा इलाके के अलग-अलग स्थानों से चोरी किए हैं।

उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान और भी व्हीकल चोरियों के सुराग मिलने की संभावना है। इसी तरह थाना बाघापुराना के सहायक थानेदार सुखपाल सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करते हुए देर रात गांव लंघेयाना नवां के पास जा रहे थे, तो उन्हें जानकारी मिली कि दीपक सिंह दीपू निवासी गांव मान सिंह वाला हाल नत्थूवाला गर्बी तथा अर्शदीप सिंह निवासी गांव लंघेयाना नवां मोटरसाइकिल चोरी कर बिक्री करने का धंधा करते हैं। जिस पर पुलिस पार्टी ने उक्त दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद जा दबोचा और उनसे चोरी का एक मोटरसाइकिल हीरो स्पलेंडर बरामद किया गया। सहायक थानेदार सुखपाल सिंह ने कहा कि कथित आरोपियों को पूछताछ के बाद माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। पूछताछ दौरान उनसे मोटरसाइकिल चोरियों के और सुराग मिलने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News