नामांकन पत्र भरने जा रहे दम्पति ने कांग्रेसी नेता पर लगाया फाइलें छीनने का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Dec 20, 2018 - 10:58 AM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर(बावा, जगसीर): पंचायतों के हो रहे चुनावों दौरान आज नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन ब्लाक निहाल सिंह वाला में गांव राऊके कलां से पंच के उम्मीदवार के लिए कागजात भरने जा रही एक महिला उम्मीदवार के पति ने कुछ लोगों द्वारा रास्ते में घेरकर फाइलें छीनने का आरोप लगाया है।

थाना निहाल सिंह वाला में दिए गए शिकायत पत्र में गुरमेल सिंह पुत्र सुरजीत सिंह ने कहा कि मैं गांव राऊके कलां ब्लाक निहाल सिंह वाला का रहने वाला हूं। मैं व मेरी पत्नी सुरजीत कौर पंच के फार्म भरने के लिए फाइल लेकर ब्लाक में जमा करवाने जा रहे थे। उसने बताया कि हमारे पास 3 उम्मीदवारों की फाइलें थीं। रास्ते में कांग्रेसी नेता जसवंत सिंह पप्पी व उसके साथियों ने हमें घेर लिया और हमसे तीनों फाइलें छीनकर भाग गए, जिस कारण मेरी पत्नी व अन्य 2 महिलाएं भी फार्म भरने से रह गईं।

कांग्रेसी नेता जसवंत सिंह पप्पी से सम्पर्क करने पर उसने कहा कि उक्त लोगों द्वारा अपने नामांकन पत्र दाखिल कर दिए गए हैं परंतु गांव में हमदर्दी हासिल करने के लिए ही फाइलें छीने जाने का ड्रामा रचा गया है, जिसमें कोई सच्चाई नहीं है क्योंकि मैं उक्त लोगों को मिला तक भी नहीं। उन्होंने कहा कि मैं लम्बे समय से गांव का सरपंच रहा हूं और लोकतंत्र में विश्वास रखने वाला व्यक्ति हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News