ट्रक ने महिला को कुचला, मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 06:08 PM (IST)

मोगा (आजाद): गत देर रात्रि मोगा-लौहारा रोड पर अज्ञात ट्रक की चपेट में आकर चरणजीत कौर (38) जो दो बच्चों की मां थीं, के कुचले जाने पर उसकी मृत्यु हो जाने का पता चला है। इस संंबध में थाना सिटी मोगा के सहायक थानेदार अमरीक सिंह द्वारा मृतक के पति दलजीत सिंह निवासी गांव दुन्नेके की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार चरणजीत कौर अपने रिश्तेदार सतनाम सिंह निवासी फरीदकोट के साथ गांव लौहारा में स्थित फक्कर बाबा दामूशाह की दरगाह पर मात्था टेकने के लिए जा रहे थे, जबकि उसका पति दलजीत सिंह जो तलवंडी भाई में बैंक गार्ड हैं, अपनी बेटी के साथ उनके पीछे जा रहा था। जब वह लौहारा चौक से थोड़ा पीछे पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने सतनाम सिंह के मोटर साइकिल को टक्कर मारी। जिस पर दलजीत कौर ट्रक के पहिये के नीचे आ गई और बुरी तरह से कुचले जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई तथा सतनाम सिंह के दूसरी तरफ गिर जाने के कारण उसके मामूली चोटें आई।

घटना की जानकारी मिलने पर सहायक थानेजदार अमरीक सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और जांच के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि चरणजीत कौर के शव को आज सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा कि अज्ञात ट्रक चालक की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News