बुजुर्ग महिला को लूटने वाले 2 झपटमार गिरफ्तार, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 05:05 PM (IST)

बाघा पुराना (अजय अग्रवाल): मोगा में गत दिन हुई बुजुर्ग महिला से पैसों का पर्स छीनने की घटना को पुलिस ने कुछ घंटों में ही हल कर लिया है। पुलिस ने 2 झपटमारों को गिरफ्तार कर उनसे 22 हजार की नकदी बरामद की है। एस.एस.पी. मोगा विवेकशील सोनी द्वारा बुरे तत्वों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत पुलिस ने 2 झपटमार कार सहित गिरफ्तार किए हैं। 

डी.एस.पी. दलबीर सिंह, एस.एच.ओ. जसवरिंदर सिंह और एस.आई. दिलबाग सिंह थाना प्रमुख समालसर ने बताया कि गत दिन वर्ना कार सवार 2 झपटमार परमजीत कौर से 34,000 की नकद, 02 चांदी की चेन वजन चार तोले और उसके जरूरी कागजों वाला पर्स छीन कर फरार हो गए थे। जब घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस तुरंत हरकत में आई और झपटमार लुटेरों का पीछा किया गया। 

PunjabKesari

इस दौरान जब आरोपी कोटला रोड होते हुए थाना समालसर के इलाके में चले गए जहां आरोपी पुलिस को देख कर एक डेरे में घुस गए। यहां पुलिस ने डेरे को आस-पास से घेर कर वरिंदर सिंह पुत्र निर्मल सिंह, सतनाम सिंह पुत्र लखवीर सिंह निवासी रोडे को काबू कर पर्स, लूट की वारदात में इस्तेमाल की गई वर्ना गाड़ी रंग सफेद बरामद की गई। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए आरोपियों ने बताया कि उनका तीसरा साथी सतनाम सिंह उर्फ ​​निक्का कुछ पैसे लेकर रास्ते में ही उतर गया था। उनसे लूटी गई नकदी में से  22 हजार रुपये बरामद कर लिए गए। उन्होंने कहा कि वरिंदर सिंह और सतनाम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे की तलाश जारी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। डी.एस.पी दलबीर सिंह ने कहा कि बुरे तत्वों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News