स्विफ्ट कार की मांग को लेकर विवाहिता से मारपीट

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 10:12 AM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव की महिला ने अपने पति व ससुराली परिवार पर कार की मांग पूरी न करने पर उसे मारपीट कर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है, जिसे सिविल अस्पताल मोगा में दाखिल करवाना पड़ा। पुलिस ने जांच के बाद पीड़िता के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है सारा मामला
मोगा पुलिस को दिए शिकायत पत्र में पीड़िता ने कहा कि उसकी शादी फरवरी-2015 में जगप्रीत सिंह निवासी गांव कोरेवाला कलां जो खेतीबाड़ी का काम करता है, के साथ हुई थी। उसके एक बच्चा है। उसने कहा कि उसके मायके वालों ने शादी के समय अपनी हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया, लेकिन उसका पति व ससुराल परिवार के सदस्य उसे परेशान करते रहते थे। करीब 20-25 दिन पहले भी उन्होंने उसके साथ लड़ाई-झगड़ा किया, जिस पर वह अपने मायके घर चली गई।

19 अप्रैल तो जब वह वापस अपने ससुराल घर कोरेवाला कलां आई तो उसका पति व ससुराल परिवार के अन्य सदस्य कहने लगे कि अकेली क्यों आई है स्विफ्ट कार क्यों नहीं लेकर आई। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और उन्होंने उसे मारपीट कर घायल कर दिया, जिस पर उसने अपने परिजनों को सूचित किया और उसे सिविल अस्पताल मोगा में दाखिल करवाया।

यह हुई पुलिस कार्रवाई
जब इस संबंध में थाना सदर मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर जे.जे. अटवाल से बात की तो उन्होंने कहा कि पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए बारीकी से जांच की गई तो सामने आए तथ्यों के आधार पर पीड़िता के पति जगप्रीत सिंह निवासी गांव कोरेवाला के खिलाफ दहेज की खातिर मारपीट करने के आरोपों तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उक्त मामले की अग्रिम जांच सहायक थानेदार जसविंद्र सिंह द्वारा की जा रही है व कथित आरोपी की गिरफ्तारी बाकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News