मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 बाइक्स बरामद

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 11:10 AM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा पुलिस की ओर से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोहों का पर्दाफाश करने के लिए चलाई जा रही मुहिम को उस समय सफलता मिली, जब उन्होंने छापामारी करके चोरी के 4 मोटरसाइकिलों समेत गिरोह के 2 मैंबरों को गिरफ्तार कर लिया। 

फोकल प्वाइंट पुलिस चौकी के इंचार्ज पूर्ण सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत इलाके में गश्त करते हुए जब बहोना चौक के पास पहुंचे, तो उनको गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि हरचरण सिंह उर्फ चन्ना निवासी कोटकपूरा बाईपास तथा संजू निवासी रोडे रोड बाघापुराना मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने का धंधा करते हैं तथा आज भी उन्होंने चोरी के मोटरसाइकिल अपने घर में छिपाकर रखे हैं, जिनकी वह बिक्री करने की फिराक में हैं। इस पर हमने तुरंत हरचरण सिंह उर्फ चन्ना के घर छापामारी करके वहां से चोरी के 4 मोटरसाइकिल बरामद किए, जिनकी कीमत 1 लाख 30 हजार के करीब बताई जा रही है। 

उन्होंने कहा कि कथित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उनके खिलाफ थाना सिटी मोगा में मामला दर्ज करने के बाद आज उन्हें माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत की ओर से दोनों का एक दिन का पुलिस रिमांड दिया गया। सहायक थानेदार पूर्ण सिंह ने बताया कि वह मोटरसाइकिलों के इंजन तथा चैसी नंबरों से उनके असली मालिकों का पता लगाने का प्रयत्न कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूछताछ दौरान कथित आरोपियों ने बताया कि उन्होंने उक्त मोटरसाइकिल बाघापुराना तथा मोगा इलाके में छीने हैं। इस गिरोह के दूसरे मैंबरों का पता लगाने का प्रयत्न किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News