लुटेरे टीचर का मोबाइल छीनकर हुए फरार, पुलिस देखती रही तमाशा

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 03:59 PM (IST)

मोगा(संजीव): गत दिवस घलकला निवासी एक महिला टीचर से मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात युवक मोबाइल छीन कर भागने में सफल हो गए। जिस संबंधी महिला टीचर ने थाना सिटी में लिखित शिकायत देकर इंसाफ की मांग की थी परंतु पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। 

टीचर पूजा निवासी घल कल ने बताया की वह मोगा में ट्यूशन पढ़ाने का कार्य करती है जिसके तहत कल वह गांवघर कला से टैम्पू में जोगिंदर सिंह चौक पर पहुंची तो टैम्पू से उतरते समय मोटरसाइकिल सवार दो युवक मोबाइल छीन कर फरार हो गए जिस पर उसने चौक जोगिंदर सिंह में बिल्कुल नजदीक खड़े महिला व पुलिस कर्मचारियों से प्रार्थना की कि वह लूटपाट करने वाले मोटरसाइकिल सवारों का पीछा कर उन्हें पकड़ सकते हैं किंतु उसकी बात सभी ने अनसुनी कर दी। पूजा के अनुसार यदि पुरुष व महिला कर्मचारी समय पर अपनी बाइक या वाहन से लुटेरों को पकडऩे का यत्न करते तो उन्हें पकड़ा जा सकता था लेकिन किसी भी कर्मचारी ने उसकी मदद नहीं की जिस पर उसने थाना सिटी में जाकर लूटपाट संबंधी एक प्रार्थना पत्र भी दिया लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

पूजा ने एसएसपी मोगा से अपील की है कि उसका करीब 16000 का मोबाइल लुटेरों को पकड़ कर दिलवाने हेतु थाना सिटी के अधिकारियों को कहा जाए ताकि उसे इंसाफ मिल सके। उक्त संबंध में जब थाना सिटी के मुंशी से मोबाइल नंबर 97800-01735 पर दो बार संपर्क करके पूछा गया कि टीचर पूजा का आवेदन किस अधिकारी को जांच के लिए दिया गया है तो मुंशी ने कहा कि मैं अभी बहुत व्यस्त हूं तथा थाने में अकेला हूं अभी समय नहीं है यहां गौर हो कि जोगिंदर चौक में पुरुष व महिला कर्मचारी यदि अपनी ड्यूटी सही तरीके से निभाते तो शायद लुटेरों को पकड़ा जा सकता था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News