Big News: पंजाब में Loksabha Elections को लेकर BJP का बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 11:20 AM (IST)

पंजाब डेस्कः भारतीय जनता पार्टी और शिरोमणि अकाली दल के गठबंधन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, भाजपा लोकसभा चुनाव पंजाब में अकेली लड़ने जा रही है। उक्त ऐलान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने सोशल मीडिया के जरिए  किया है।

 

जाखड़ ने वीडियो शेयर करते कहा कि भारतीय जनता पार्टी पंजाब में अकेले चुनाव लड़ने जा रही है। ये फैसला पार्टी ने लोगों, वर्करों, लीडरों से बात करके लिया है। पंजाब की जवानी, व्यापारी, मजदूरों आदि के भविष्य के लिए उक्त फैसला लिया गया है। क्योंकि जो काम भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेृत्तव में पंजाब के लिए किए है, वो किसी ने नहीं की है। 

bjp will contest elections alone in punjab

किसानों के फसलों का एक-एक दाना पिछले 10 साल उठाया गया है, जिसका भुगतान उनके खातों में एक हफ्ते के अंदर पहुंचा है।  पंजाब का सुनहेरा भविष्य, पंजाब की बेहतरी, पंजाब की सुरक्षा और अमन-शांति को  मजबूत रखकर ही भारत आगे तरक्की कर सकता है। इसके मद्देनजर उक्त फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि पंजाब के लोग आने वाली 1 जून को भाजपा के समर्थन में वोट करेंगे। वहीं बीजेपी के इस ऐलान के बाद स्थिति स्पष्ट हो गई और भाजपा बिना किसी गठबंधन के पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी। फिलहाल पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News