मशहूर Singer के Show में भारी हंगामा, Stage छोड़ भागा गायक

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 11:07 AM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब के खन्ना में ललहेड़ी रोड पर आयोजित दशहरा मेले में जमकर हंगामा हुआ। इसी बीच पंजाब के मशहूर गायक गुलाब सिद्धू शो बीच में ही छोड़कर भाग गए। दरअसल, मंच पर मौजूद बाउंसरों ने एक किसान की पगड़ी उतार दी और किसान को उसके बेटे समेत मंच से नीचे फेंक दिया गया, जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया।

मंच पर जाने से रोकने पर शुरू हुआ विवाद 
जानकारी के मुताबिक सिर्फ किसान और उसके बेटे को ही गायकों के मंच पर जाने से रोका गया। जबकि उन्होंने कहा कि वह जमीन के मालिक हैं, बाउंसरों ने गुंडागर्दी शुरू कर दी और बुजुर्ग किसान को धक्का दे दिया। जब बेटे ने इसका विरोध किया तो उसे भी पीटा गया। इस घटना के बाद किसान के दोस्त लोगों की भीड़ के बीच ट्रैक्टर लेकर मंच के पास पहुंच गए, जिसके बाद गुलाब सिद्धू को शो रोकना पड़ा। मामला बिगड़ता देख गुलाब सिद्धू शो छोड़कर भाग गए। उनकी कई गाड़ियां भी वहीं रोक दी गईं।

पीड़ित परिवार ने बाउंसरों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की
सूचना मिलने के बाद एस. एस. पी. अश्विनी गोट्याल समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। किसान और उसके परिजन बाउंसरों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। एस.पी. सौरव जिंदल ने कहा कि दोनों पक्षों को बुलाकर जांच जारी रहेगी, जो भी जरूरी कार्रवाई होगी वो की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News