पुलिस की कार्रवाई, अवैध शराब सहित 2 स्कूटी सवार काबू

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 05:48 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): थाना सिटी नवांशहर की पुलिस ने विभिन्न ब्रांड की घर में रखी 120 बोतल (90 लीटर) नाजायज शराब सहित 2 स्कूटी सवार व्यक्तियों को काबू किया है।

मामले संबंधी जानकारी देते हुए ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी दौराने गश्त संदिग्ध लोगों तथा वाहनों की तलाश में नवांशहर के अंबेदकर चौक में मौजूद थी कि पुलिस के एक मुखबिर ने जानकारी दी कि अमनदीपर निवासी माहिल खुर्द थाना सदर बंगा तथा बलवीर राम निवासी गढ़शंकर रोड नवांशहर जो अवैध शराब बेचने का धंधा करते हैं तथा उन्होंने बलवीर राम उक्त के घर में काफी मात्रा में विभिन्न मार्के की अवैध शराब रखी हुई। आज दोनों व्यक्ति स्कूटी पर नाजायज शराब रख कर बेचने की फिराक में गढ़शंकर रोड नवांशहर से अंबेदकर चौक की ओर आ रहे हैं।

जांच अधिकारी ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि उक्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उक्त आरोपियों से उनकी स्कूटी तथा घर से विभिन्न ब्रांडों की 120 बोतल शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। ए.एस.आई. ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर के आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News