नशीले पदार्थों के साथ 2 महिलाओं सहित 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 01:27 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी, मनोरंजन): नशों के खिलाफ चलाई जा रही विशेष मुहिम के तहत विभिन्न थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थों सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया है। सी.आई.ए. स्टाफ नवांशहर में तैनात ए.एस.आई. फूल राय ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी दौरान-ए-गश्त गांव लंगड़ोआ की ओर जा रही थी कि गांव भानमजारा की ओर से एक बाइक पर आ रहे 2 युवकों को शक के आधार पर रोककर जब उनकी तलाशी ली गई तो उनसे नशे के तौर पर प्रयुक्त होने वाले 200 टीके तथा 50 सिरिंजें बरामद हुईं।

गिरफ्तार युवकों की पहचान धर्मवीर सिंह उर्फ सोढी पुत्र जोगिन्द्र राम निवासी गांव मानेवाल थाना काठगढ़ तथा जसजीत सिंह उर्फ बाईजी पुत्र जसपाल सिंह निवासी कुराली जिला मोहाली के तौर पर की है। वहीं थाना बहराम में तैनात ए.एस.आई. बलवीर सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी जब गश्त करते हुए रेलवे क्रॉसिंग गांव चक्क बिलगा में मौजूद थी तो दूसरी ओर से आ रहे एक युवक को संदेह के आधार पर रोककर जब उसकी तलाशी ली तो उससे 4 किलो चूरा-पोस्त तथा 100 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। गिरफ्तार युवक की पहचान ओम प्रकाश पुत्र मेला राम निवासी सेलकीयाना जिला जालंधर के तौर पर की है। 

उधर थाना सिटी नवांशहर में तैनात एस.आई. गुरमेल सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी जब दौरान-ए-गश्त पुली नहर सलोह के नजदीक पहुंची तो दूसरी ओर से आ रही 2 महिलाओं को शक के आधार पर रोक कर जब महिला कर्मचारियों ने जांच की तो उनके पास से नशे के तौर पर प्रयुक्त होने वाले 21 टीके बरामद हुए। गिरफ्तार महिलाओं की पहचान अमरजीत कौर पत्नी सुरजीत सिंह निवासी पुन्नू मजारा तथा मनजीत कौर पुत्री मक्खन सिंह निवासी कलरा मोहल्ला नवांशहर के तौर पर की है। पुलिस ने बताया कि उक्त सभी मामलों में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाने में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामले दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News