दर्दनाक हादसे में युवकी की मौ+त, परिवार में छाया मातम

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 03:15 PM (IST)

नूरपुरबेदी: नूरपुरबेदी के सनातन धर्म मंच के प्रधान संजीव लोटिया के इकलौते पुत्र निखिल लोटिया की गत रात्रि एक सड़क हादसे में दौरान दर्दनाक मौत हो गई, जिसको लेकर नूरपुरबेदी शहर तथा अन्य आसपास के गांवो में गमहीन माहौल पाया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार निखिल लोटिया अपने दोस्त आकाश के साथ लुधियाना को किसी काम के लिए जा रहा था और रूपनगर से लुधियाना मुख्य मार्ग पर झाड़ साहब गुरुद्वारा के नजदीक उनकी कार आगे जा रही एक ट्रैक्टर-ट्राली जिसमें पॉपुलर की लकड़ी लोड थी, से टकरा गई। इस हादसे दौरान उसकी मौके पर मौत हो गई और राहगीरों ने कार को काटकर उसे बाहर निकाला, जबकि कार में सवार उसका दूसरा साथी आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। वहीं आज गमगीन माहौल में निखिल लोटिया का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त ट्रैक्टर ट्राली में पॉपुलर की लकड़ी लोड थी, और वह काफी हद तक डाले से पीछे (3 से 4 फुट) तक लोड की गई थी और इसके पीछे ना तो कोई लाइट व न ही कोई रिफ्लैक्टर लगाया गया था। ट्रैक्टर ट्राली चालक की तरफ से अचानक ब्रेक लगने के चलते हुए उक्त युवक की कार उसके साथ पीछे से टकरा गई जिसके चलते हुए यह भयानक हादसा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News