कासो ऑपरेशन :  2 तस्करों से बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2024 - 06:39 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी, मनोरंजन): जिला पुलिस ने नशा प्रभावित क्षेत्रों में कासो ऑपरेशन चला कर 2 नशा तस्करों को 20 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। एस.एस.पी. डॉ. महिताब सिंह ने बताया कि जिला पुलिस नशों को पूरी तरह से खत्म करने के लिए पूरी तरह से वचनबद्ध है। उन्होंने बताया कि नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पिछले 2 महीनों में 150 मामले दर्ज किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस के दिशा निर्देशों के तहत आज आयोजित कासो ऑपरेशन में एक एस.पी., 5 डी.एस.पी. सहित 110 पुलिस कर्मचारियों की पुलिस पार्टी ने जिले के ड्रग हाट स्पॉट्स गांवों, वार्डों की घेराबंदी करके ऑप्रेशन चलाया गया।

उन्होंने बताया कि इस ऑप्रेशन का मुख्य मंतव्य नशा तस्करों को काबू करने, नशा तस्करों पर दबाव बनाए रखना, उनकी मौजूदा गतिविधियों की निगरानी, नशे की सप्लाई को ब्रेक करना तथा नशों का सेवन करने वाले लोगों को पता लगाना तथा उनका पुनर्वास करना है।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वह नशा तस्करों संबंधी पुलिस को जानकारी दे ताकि उन्हें जेलों में बंद किया जाए। उन्होंने बताया कि आज आयोजित कासो ऑपरेशन में 118 संदिग्ध लोगों की जांच करके 2 नशा तस्करों को गिरफ्तार करके उनसे 20 ग्राम हेरोइन बरामद की है तथा 2 मोटरसाइकिल भी जब्त किए गए हैं।              

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News