अस्पताल में नशेड़ी में मचाया हड़कंप, महिला डॉक्टर के लिए बना सिरदर्द

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 05:19 PM (IST)

बलाचौर : स्थानीय लेफ्टिनेंट जनरल बिक्रम सिंह मेमोरियल सरकारी अस्पताल में स्थित ओट सैंटर में जो लोग नशे की लत से छुटकारा पाने के लिए दवा लेने आते हैं। उनमें से एक व्यक्ति अस्पताल में महिला डॉक्टर के लिए सिरदर्द बन गया है, उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए डा. मंदीप द्वारा स्थानीय पुलिस, कंट्रोल रूम व डी.एस.पी. बलाचौर को फोन पर दी गई सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। हिरासत में लेने के बाद उसके खिलाफ डी.डी.आर. काटकर माननीय एस.डी.एम. बलाचौर की अदालत में पेश किया गया, जमानत मिलने के बाद यह नशा करने वाला व्यक्ति पुलिस के सामने ही डॉक्टर को धमका रहा है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने जिस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की है उसका नाम परमिंदर उर्फ गोल्डी पुत्र सुरजीत सिंह निवासी रोलू कालोनी बलाचौर है। डॉ. मंदीप से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति 25 सितम्बर 2024 को मेरे कमरे में आया और मुझे नशीली दवाएं लिखने के लिए मजबूर करने लगा। ऐसा न करने की स्थिति में उसने मुझे धमकाना शुरु कर दिया।

जब डॉक्टर अपनी ड्यूटी छोड़कर जाने लगे तो उक्त व्यक्ति ने उन्हें देख लेने की धमकी दी, यही बस नहीं जमानत मिलने उपरांत उक्त व्यक्ति कथित तौर पर पुलिस के सामने डॉक्टर साहिबा को देख लेने की धमकी देता रहा। डॉ. मंदीप ने स्थानीय पुलिस प्रशासन से मांग की गई है कि अस्पताल में महिला डॉक्टर की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए जाएं। जब उन्होंने कथित आरोपी का पक्ष लेना चाहा तो उनसे संपर्क नहीं हो सका।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News