गांव टोरोवाला में मजदूर की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 12:09 PM (IST)

बलाचौर/पोजेवाल(कटारिया, मनोरंजन): ब्लॉक सड़ोआ के गांव टोरोवाल में रात के समय एक मजदूर से मारपीट कर उसकी हत्या कर उसका शव घर के आगे गली में चारपाई पर छोड़ कर आरोपी भाग गए।
सूचना मिलते ही डी.एस.पी.डी. नवांशहर परमजीत सिंह, राजपाल सिंह हुंदल डी.एस.पी. बलाचौर व एडीशनल एस.एच.ओ. जसवीर सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए बलाचौर के अस्पताल में भिजवाया।

मृतका की माता दर्शना पत्नी प्रकाश राम निवासी टोरोवाल थाना पोजेवाल ने बताया कि उसका बड़ा पुत्र सतनाम सिंह (29) ठेकेदार राम पाल पुत्र धर्म पाल निवासी टोरोवाल के साथ करीब 5-6 वर्षों से मेहनत-मजदूरी का कार्य करता था। उसने बताया कि गत दिवस उसका पुत्र ठेकेदार राम पाल के साथ काम पर गया और दोपहर करीब 2 बजे खाना खाने के लिए आया था व अढ़ाई बजे घर से वापस काम पर चला गया, जो रात तक घर वापस नहीं आया। 

इस पर उन्होंने सोचा कि शायद काम अधिक होने के कारण समय अधिक लग गया हो, लेकिन सुबह करीब 6 बजे लोगों ने बताया कि ठेकेदार राम पाल के साथ काम करने वाला प्रवासी मजदूर उद्धन लोधी किराए पर छोटा हाथी करवाकर उसके पुत्र को चारपाई सहित गली में छोड़ कर भाग गया है। दर्शना ने बताया कि उसने अपने पति के साथ जाकर अपने पुत्र को देखा तो चारपाई पर उसके पुत्र की लाश मिट्टी व तूड़ी से लथपथ थी। उसने बताया कि उसके मुंह, कानों और नाक से खून निकल कर जम गया था तथा शरीर पर अन्य घाव भी थे। दर्शना ने कहा कि उसके पुत्र ने उक्त राम पाल ठेकेदार से पैसे लेने थे, जिसके कारण ठेकेदार राम पाल उर्फ (घद्दू), सुरिन्द्र पाल पुत्र धर्म चंद निवासी टोरोवाल और प्रवासी उद्धन लोधी पुत्र डोढे निवासी मटराहन (यू.पी.) ने मारपीट कर किसी तरह उसके पुत्र को मार दिया व उसका शव चारपाई सहित गली में छोड़ कर मौके से भाग गए।पुलिस ने राम पाल, सुरिन्द्र पाल व उद्धन लोधी के खिलाफ 302, 34 आई.पी.सी. के अधीन मुकद्दमा दर्ज कर राम पाल व उद्धन लोधी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है, जबकि तीसरे कथित आरोपी की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News