थाना सदर से महज 200 मीटर की दूरी पर चोरों ने बनाया दुकान को निशाना

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 12:01 PM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी, मनोरंजन): करियाम रोड पर थाना सदर नवांशहर से महज 200 मीटर दूरी पर मुख्य मार्ग पर स्थित करियाना दुकान से अज्ञात चोरों द्वारा नकदी के अतिरिक्त करीब 22 हजार रुपए के सामान पर हाथ फेरने का समाचार मिला है। मामले संबंधी जानकारी देते हुए दुकानदार नितीश बजाज पुत्र सुरिन्द्र कुमार निवासी नवांशहर ने बताया कि उसकी करियाम रोड पर स्थित पैट्रोल पम्प के सामने मुख्य मार्ग पर करियाना की दुकान है।

उसने बताया कि मंगलवार को वह प्रतिदिन की भांति अपनी दुकान को बंद करके शटर को ताले लगा कर गया था। अगले दिन सुबह करीब 5 बजे उसकी दुकान के एक पड़ोसी ने बताया कि उसकी दुकान के शटर के ताले टूटे हुए हैं। जिस पर उसने दुकान पर आ कर जांच की तो दुकान के गल्ले में पर पड़ी करीब 2500 रुपए की नकदी, घी के 4 टीन, तेल के 2 टीन, सिगरेट के 6 डिब्बे आदि सामान गायब था।

उसने बताया कि अज्ञात चोर करीब 25 हजार रुपए के सामान पर हाथ साफ कर गए हैं। उसने बताया कि पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अगली जांच शुरू कर दी थी। यहां वर्णनीय है कि कुछ महीने पहले भी इसी मार्ग पर थाना सिटी तथा थाना सदर के अधीन आते क्षेत्र की 2 दुकानों को निशाना बना कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News