शातिर चोरों ने महिला को फुसला कर घर में की चोरी

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 09:31 AM (IST)

रूपनगर(विजय): रूपनगर शहर में शातिर चोरों ने एक महिला को फुसला कर उसका सामान चोरी कर लिया और घर में आग लगा दी जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया जबकि चोर घर में 8-9 लाख रुपए के गहने व करीब 90-95 हजार रुपए चोरी करके ले गए। 

दोपहर 12 बजे अज्ञात महिला व अज्ञात पुरुष स्थानीय प्रीत कॉलोनी के मकान नंबर 1940/2021-सी में आए और उन्होंने दरवाजा खटखटाया। वर्णनीय है कि घर में महिला अकेली थी और उसका पति रिश्तेदारी में बाहर घर हुआ था जबकि उसका ससुर अपनी टेलरिंग की दुकान पर गया हुआ था। 

दरवाजे पर आवाज सुनकर अंदर से महिला नीतू पत्नी मनीष कुमार आई तो अज्ञात महिला ने कहा कि वह चैकिंग के लिए आए हैं, अपना आधार कार्ड दिखाएं। महिला आधार कार्ड लेने अंदर गई तो उसके पीछे-पीछे अज्ञात महिला व पुरुष अंदर चले गए। जैसे ही आधार कार्ड के लिए नीतू ने अलमारी खोली तो पीछे से अज्ञात महिला ने उसे पकड़ लिया और वह उसी दौरान बेहोश हो गई। उक्त व्यक्ति घर से 8-9 लाख रुपए के गहने एवं 90-95 हजार रुपए ले गए जबकि जाते समय अलमारी को आग लगा गए। इस दौरान जब महिला को होश आया तो उसने शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया लेकिन तब तक उक्त व्यक्ति फरार हो चुके थे। अलमारी में लगी आग को किसी तरह बाद में बुझाया गया।  सिटी पुलिस के अधिकारी सुरेश कुमार व सुभाष चंद ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है एवं समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई जारी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News