चोरों ने डाकघर को बनाया निशाना

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 06:35 PM (IST)

घनौली/रोपड़(शर्मा): घनौली के डाकघर को गत रात्रि चोरों ने निशाना बनाते हुए 60 हजार रुपए चुरा लिए। इससे पहले चोरों ने मेन बाजार में दुकानदार धर्मपाल की दुकान के शटर को लगे ताले खोले लेकिन शटर का सैंटर लॉक नहीं खुलने के कारण चोरों ने डाकघर में चोरी की।

सब-पोस्टमास्टर जोगेन्द्र सिंह ने बताया कि गत रात्रि 8 बजे डाकघर को बंद करके गए थे लेकिन जब सुबह आकर देखा तो डाकघर को लगा शटर आधा खुला था और चोरों ने अंदर का ताला तोड़ कर अलमारी में रखे 50 हजार रुपए चोरी कर लिए। चोरी की यह घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद है। ज्ञात रहे कि एक महीना पहले सुनार की दुकान में भी चोरी हुई थी और उक्त चोर सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुए थे लेकिन अभी तक पुलिस उक्त चोर को भी नहीं पकड़ सकी। ऐसे में घनौली के लोगों में इन दिनों चोरों की दहशत है। चोरों के आतंक से भयभीत घनौली के दुकानदारों ने पुलिस प्रशासन से जहां सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

वहीं सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद चोर को शीघ्र पकडऩे की मांग की है। पुलिस सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है। उम्मीद है कि चोर जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। -बलवीर सिंह, एस.आई., इंचार्ज पुलिस चौकी घनौली
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News