दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, नकदी व लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 06:20 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): नवांशहर के करियाम रोड पर स्थित 2 दुकानों को अज्ञात चोरों ने निशाना बना कर नकदी सहित करीब डेढ़ लाख रुपए के समान पर हाथ साफ किया। शातिर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले सी.सी.टी.वी. की तारों को काट दिया। करीब सवा 2 बजे रात घटित हुई चोरी की घटना के बाद अज्ञात चोर दुकानों बिना शटर लगाए खुल्ला छोड़ कर फरार हो गए। दुकान करने वाले नवांशहर निवासी राम आसरा ने बताया कि उसने अपनी दुकान पर सोमवार को ही नया सामान डाला था।

उसने बताया कि सोमवार रात करीब साढे 7 बजे वह अपनी दुकान को बंद करके गया था। प्रतिदिन की भांति आज सुबह जब करीब 7 बजे दुकान पर आया तो उसकी दुकान का शटर खुल्ला था तथा सामान बाहर पड़ा हुआ था। उसने बताया कि भीतर जाकर देखा तो गल्ले से करीब 5 हजार रुपए की नकदी गायब थी तथा दुकान से रैड बाल की 8 पेटी, इनर्जी ड्रिक इत्यादि सामान सहित करीब 15 हजार रुपए का सामान गायब था।

इसी दुकान के बगल में स्थित कार-बाईक डैकोरेशन की राए आर्टस की दुकान के मालिक गुरप्रीत सिंह ने बताया कि आज सुबह 7 बजे बगल वाली दुकान के मालिक ने फोन करके बताया कि उनकी दुकान पर चोरी हो गई है। उसने बताया कि दुकान पर आकर देखा तो दुकान का शटर ऊपर को उठा हुआ था तथा दुकान के बीच में पडा करीब सवा लाख रुपए का सामान गायब था। उसने बताया कि दुकान पर सी.सी.टी.वी. कैमरा लगा हुआ है, परन्तु अज्ञात चोरों द्वारा कैमरे की तार को काट दिया गया था। उसने बताया कि कैमरे रात करीब सवा 2 बजे के बाद बंद आ रहे है। उक्त दोनों दुकानों के मालिकों ने बताया कि इस संबंधी पुलिस को शिकायत दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News