सड़क हादसे में महिला की मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 02:07 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब(बाली): बुंगा साहिब के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-21 (205) पर एक कार की साइड लगने से एक एक्टिवा सवार महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार सवार मौके से फरार हो गया। 
PunjabKesari, Woman died in road accident
जांच अधिकारी ए.एस.आई. सुरजीत सिंह ने बताया कि मृतक महिला परमजीत (38) पत्नी राजेन्द्र निवासी गांव रोड़ीवाला थाना नाहन जिला सिरमौर (हि.प्र.) नाहन कोर्ट में नौकरी करती थी और उसने एक टैस्ट पास किया था, जिसके संबंध में वह पिंजौर से अपनी एक्टिवा पर सवार होकर ऊना (हि.प्र.) की कोर्ट हेतु जा रही थी। जब वह बुंगा साहिब के समीप गांव हरदो हरिपुर सीमा क्षेत्र में पहुंची तो पीछे भरतगढ़ साहिब से श्री कीरतपुर साहिब की तरफ आ रही एक आल्टो कार ने उसकी एक्टिवा को टक्कर मार दी, जिसके कारण परमजीत सड़क पर गिर गई और कार का टायर उसके ऊपर से गुजर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक परमजीत के भाई मनजीत पुत्र प्यारा लाल निवासी पिंजौर के बयानों पर उक्त कार और उसके अज्ञात चालक पर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब के शवगृह में रखवा दिया है। मृतका अपने पीछे 2 छोटे बच्चे छोड़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News