पटियाला देहाती हलके में कांग्रेस की तरफ से अकाली दल और ‘आप’ को बड़ा झटका

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 01:47 PM (IST)

पटियालाः कांग्रेस पार्टी ने पटियाला देहाती हलके में पंचायती चुनाव में बड़ा उलटफेर करते हुए शिरोमणि अकाली दल और आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका दिया है। 

जानकारी के अनुसार अकाली दल के गांव रोहटी छन्ना और चलैला से मौजूदा सरपंच आज अपने साथियों समेत कांग्रेसी उम्मीदवार के हक में बैठते हुए कैबिनेट मंत्री ब्रह्म महिंद्रा की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।अकाली दल के हरदीप खटड़ा सरपंच गांव रोहटी छन्ना व गांव चलैला के प्रगट सिंह ने आम आदमी पार्टी को छोड़ कर कांग्रेस का पल्ला पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की लोक हितैषी नीतियों के कारण ही उन्होंने कांग्रेस का हाथ पकड़ा है और अब वे कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के हक में चुनाव प्रचार करके इनकी जीत को यकीनी बनाएंगे। 

इस मौके पर ब्रह्म महिंद्रा ने शामिल हुए नेताओं को स्वागतम कहते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की तरफ से पंजाब को तरक्की के रास्ते पर चलाने के बाद अलग-अलग पार्टियों के नेताओं का रुझान कांग्रेस पार्टी की तरफ बढ़ता जा रहा है और मौजूदा पंचायती और जिला परिषद चुनावों में कांग्रेसी उम्मीदवार रिकार्ड तोड़ जीत प्राप्त करेंगे और अकाली दल और आप का सूपड़ा साफ हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News