कोरोना पॉजीटिव केस मिलने पर गांव रामपुर सैणियां सील

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 11:49 AM (IST)

पटियाला/घनौर(मनदीप जोसन,राजेश, परमीत, बलजिन्द्र, राणा,अली): सी.एम. के जिला पटियाला के विधानसभा हलका घनौर के गांव रामपुर सैणियां के नौजवान गुरप्रीत सिंह का कोरोना टैस्ट पॉजीटिव आने से देर रात ही घनौर के डी.एस.पी. मनप्रीत सिंह के नेतृत्व में पूरा गांव सील कर दिया गया है। डी.एस.पी. मनप्रीत सिंह ने कहा कि किसी को भी घरों में से निकलने की इजाजत नहीं है। जिले में दहशत का माहौल है। गांव के ही इस नौजवान के 14 परिवारिक सदस्यों को राजिंद्रा अस्पताल में दाखिल करवाकर इनका कोरोना टैस्ट करवाया गया। सिविल सर्जन डा. हरीश मल्होत्रा ने कहा कि सभी के टैस्टों की रिपोर्ट नैगटिव आई है। जिले के डी.सी. कुमार अमित और एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिद्धू सुबह ही गांव में पहुंच गए और पूरी स्थिति का जायजा लिया। अधिकारियों ने दावा किया कि पूरी स्थिति कंट्रोल में है। मौके पर ही पुलिस और सेहत विभाग की टीमों को हिदायतें भी जारी कर दी गई हैं।


9 मार्च को गुरप्रीत सिंह गया था नेपाल व 19 को वापस लौटा
21 वर्षीय गुरप्रीत सिंह 9 मार्च को वर्क परमिट पर नेपाल गया था। वहां कोरोना का शोर होने के बाद वह 19 मार्च को एयर लाइंस के जरिए हवाई यात्रा करके देर शाम दिल्ली पहुंचा था। इसके बाद 19 मार्च को ही एक बस द्वारा अम्बाला छावनी पहुंचा था और बस भी कई जगह रुकी थी। अम्बाला छावनी पहुंचने के बाद 19 मार्च को इसको भाई व पिता अम्बाला छावनी अड्डे से घर रामनगर ले आए।


19 मार्च से बीमार था गुरप्रीत सिंह
गुरप्रीत सिंह 19 मार्च से बीमार चला आ रहा था। वास्तव में वह नेपाल से ही बीमार होकर आया था और घर के सदस्यों ने इसको हलके में लिया और 26 मार्च को ज्यादा बीमार होने पर सिविल अस्पताल अम्बाला के अस्पताल में दाखिल करवा दिया। केस की हिस्ट्री नेपाल की होने के कारण इसको वहां भी अलग वार्ड में रखा गया और इसका कोरोना टैस्ट करवाया गया। 28 मार्च को यह केस पॉजीटिव आ गया और अम्बाला के सिविल सर्जन ने देर रात पटियाला के सिविल सर्जन डा. हरीश मल्होत्रा को इसकी सूचना मौखिक और लिखित रूप में दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News