कब्जाधारियों का कहर, दिन-दिहाड़े JCB से तोड़ी दुकान

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 12:10 PM (IST)

राजपुरा(निर्दोष): राजपुरा-पटियाला रोड पर लोहे के खोखों को आग लगाने की घटना को अभी लोग भूले भी नहीं थे कि आज दिन-दिहाड़े गुरुद्वारा श्री सिंह सभा रोड पर स्थित दुकान को कुछ लोगों ने जे.सी.बी. की मदद से तोड़ दिया, जिसको लेकर लोगों में डर का माहौल है, जबकि दुकान मालिक का आरोप है कि सत्तापक्ष नेताओं की शह पर उनकी दुकान पर कब्जा करने का प्रयास किया गया।  

इस संबंधी दविंद्र कुमार ने बताया कि करीब 65 साल से अधिक समय से उनका परिवार किराए की दुकान में काम-धंधा कर रहा है। सत्तापक्ष के नेताओं के इशारे पर दुकान पर कब्जा किए जाने की आशंका से पुलिस अधिकारियों को पहले से अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की। आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे गांव धमौली निवासी ने अपने करीब डेढ़ दर्जन साथियों के साथ जे.सी.बी. मशीन की मदद से दुकान को तोडऩा शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, दुकान पर बैठे उनके पिता द्वारा विरोध करने पर कब्जाधारियों ने उन्हें थप्पड़ मारे। 


आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
इस दौरान सूचना मिलने पर दुकान पर पहुंचे तो कब्जाधारियों की अगुवाई करने वाले ने कहा कि उन्हें सत्तापक्ष के बड़े-बड़े नेताओं का आशीर्वाद प्राप्त है और इस जगह को एक नेता ने खरीद लिया है, इसलिए हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। उन्होंने मांग की है कि बिना देरी किए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, जबकि जगह के मालिक सुनील मेहता ने कहा कि कोर्ट ने किसी भी तरह के हस्ताक्षेप पर रोक लगा रखी है। वहीं इस संबंधी फोन से संपर्क करने पर सिटी थाना के एस.एच.ओ. गुरचरन सिंह ने बताया कि शिकायत मिल चुकी है, इसकी जांच की जाएगी और उसके बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News